Film Wrap- क्या वैक्सीन थी श्रेयस के हार्ट अटैक की वजह? विराट को चीयर करने पहुंचीं अनुष्का

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

फिल्म रैप में देखें रविवार के दिन क्या हुआ खास. अब एक्टर श्रेयस तलपड़े बिल्कुल ठीक हैं. समय पर दवाइयां ले रहे हैं और सेहत का खास ख्याल रख रहे हैं. लेकिन एक्टर ने अब चौंकाने वाला दावा किया है. उनका कहना है कि उनके हार्ट अटैक का ताल्लुक COVID-19 वैक्सीन से है. वहीं अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली के लवी डवी मोमेंट्स फैंस को अब तक तो बेहद पसंद आते रहे हैं. लेकिन अब लगता है ऐसा नहीं है. इस बात का सबूत देता है ये नया वीडियो, जहां विराट के अनुष्का से बातें करने पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

3 साल से स्क्रीन से गायब एक्ट्रेस, सेट पर हुआ था मेंटल हैरेसमेंट, बोली- मैं अकेली...

'बहू हमारी रजनीकांत' से घर-घर में पॉपुलर हुईं रिद्धिमा पंडित ने शॉकिंग खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वो पिछले 3 साल से स्क्रीन से दूर हैं.

ब्रह्मा मंदिर में अक्षय कुमार ने की पूजा, फैंस से बचने के लिए सुबह-सुबह गुपचुप लगाई हाजिरी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार जितने एक्शन पैक्ड एक्टर हैं उतने ही धार्मिक भी हैं. वो कभी मंदिर जाकर पूजा पाठ करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. अक्षय इन दिनों जयपुर में अपनी एक आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.इस बीच मौका लगते ही सुबह 5:30 बजे एक्टर जगत पिता ब्रह्मा की शरण में पहुंचे और पूजा अर्चना की.

Advertisement

'मुझे भी कोविड वैक्सीन लेने के बाद महसूस होने लगी थी थकावट', बोले एक्टर Shreyas Talpade

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर श्रेयस तलपड़े के लिए पिछले साल दिसंबर का महीना काफी मुश्किल भरा था. 14 दिसंबर 2023 को उन्हें अचानक बैचेनी महसूस हुई. हॉस्पिटल पहुंचे तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. हार्ट अटैक के बाद एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई थी. हालांकि, अब वो बिल्कुल ठीक हैं. समय पर दवाइयां ले रहे हैं और सेहत का खास ख्याल रख रहे हैं. लेकिन एक्टर ने अब चौंकाने वाला दावा किया है. उनकाकहना है कि उनके हार्ट अटैक का ताल्लुक COVID-19 वैक्सीन से है.

पति के लिए चीयर करती दिखीं अनुष्का, विराट ने उतारी 'आरती', ट्रोल्स बोले- अरे बस हो गया...

अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली के लवी डवी मोमेंट्स फैंस को अब तक तो बेहद पसंद आते रहे हैं. लेकिन अब लगता है ऐसा नहीं है. इस बात का सबूत देता है ये नया वीडियो, जहां विराट के अनुष्का से बातें करने पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. विराट हर बार की तरह अनुष्का से मैदान से ही इशारों इशारों में बातें करते दिखे. ये देख वहां बैठे फैंस ने तो खूब चीयर किया.लेकिन यूजर्स अब इस वायरल होते वीडियो को देख अनुष्का और विराट को ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोल्स को ये अब रिपेटेटिव लग रहा है.

दो बार धोखे के दर्द से गुजरे शाहिद, बताया गर्लफ्रेंड्स ने किया चीट, पत्नी मीरा ने बीच में टोका

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने कबूल किया है कि उन्हें प्यार में धोखा मिल चुका है. वो इस दर्द से गुजर चुके हैं.शाहिद नेहा धूपिया के टॉक शो में शामिल हुए थे, जहां उनके साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी मौजूद थीं.शाहिद की जिंदगी में पत्नी मीरा के आने से पहले कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं. ऐसे में नेहा ने पूछा कि क्या उन्हें किसी ने धोखा दिया है? इस पर मीरा तुरंत बीच में टोकते हुए कहती हैं- हमें ये पूछना चाहिए कि कितनी गर्लफ्रेंड्स ने धोखा दिया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कश्मीर में डबल टेरर अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच की हत्या, पहलगाम में कपल पर हमला

Kashmir Terrot Attack: जम्मू-कश्मीर में आज शनिवार को आतंकियों के डबल अटैक से दहल उठा. आतंकियों ने शोपियां में भाजपा से जुड़े पूर्व सरपंच को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दूसरी घटना पहलगाम में सामने आई है. जहां आतंकियों ने जयपुर से घूमने आए कपल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now